सामाजिक समरसता रक्षाबंधन में बोले मंत्री विजयवर्गीय, ‘समभाव बने, समरसता बने, हम सब एक ही…’

Share on:

आज 18 अगस्त को सुबह 9 बजे महावीर बाग़ (एअरपोर्ट रोड) में संस्था सार्थक द्वारा आयोजित सफाई मित्र भाई बहनों के साथ गरिमामय आयोजन में सामाजिक समरसता रक्षाबंधन पर्व का कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जी व आरएसएस के प्रांत सह कार्यवाह श्रीनाथ जी गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश के सह मीडिया प्रभारी व संस्था सार्थक के संस्थापक दीपक जैन (टीनू) ने बताया की सफाई मित्र भाई बहनों को अलग-अलग समाज प्रमुखों ने मिठाई और नए वस्त्र देकर सम्मानित किया। बड़ी संख्या में उपस्थित अतिथियों व रहवासीयों को सफाई मित्र बहनों ने राखी बांधी, और कहा की आप कर्मचारी नहीं कर्मयोगी हो।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि कैलाश विजयवर्गीय जी ने कहा हम पुरे विश्व के कल्याण की कामना करते है अर्थात पूरा विश्व हमारा परिवार है, और भारत सदा से विश्व बंधु है, जहाँ हम देखते है की हर संत कहता है की धर्म की जय हो, वो किसी एक धर्म का विश्लेषण नहीं करते।

श्रीनाथ गुप्ता जी ने कहा कि जिन कर्मचारियों के माध्यम से हम स्वस्थ और स्वच्छ है तो हमारी भी जिम्मेदारी है की उनके प्रति हम भी कृतघ्नता का भाव रखे।
हम सबके बीच समभाव बने, समरसता बने, कोई भी व्यक्ति अलग नही है हम सब एक ही प्रभु की संतान है। हम सब मन से उनके प्रति कृतज्ञ है जिन्होंने इस शहर को नम्बर 1 बनाया है।

इस अवसर पर आरएसएस इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय जी, आरएसएस के प्रांतीय पदाधिकारी श्रीनाथ जी गुप्ता, शैलेन्द्र महाजन, श्री रूपेश जी पाल, श्री पवन तिवारी जी, विश्व हिंदू परिषद से श्रीमति माला ठाकुर दीदी, पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता जी, सहित श्री अशोक चौहान चांदू ,पार्षद श्रीमति संध्या यादव जी, श्रीमति शिखा दुबे जी, श्रीमति सीमा श्रीवल्लभ डाबी जी, श्री नितिन मालू जी, श्री ओ पी जैसवाल जी, श्री कपिल शर्मा , श्री मुकेश खाटवा, सहित गणमान्यजन व अन्य अतिथियों के आतिथ्य में सम्पन्न हुआ। उपस्थित सभी सफाई मित्रों को अतिथियों और रहवासियों ने नए वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। बड़ी संख्या में उपस्थित रहवासीयों को सफाई मित्र बहनों ने राखी बांधी, सभी अतिथियों ने सामाजिक समरसता के इस आयोजन को सराहा और अंत में सभी अतिथियों ने उपस्थित सभी सफाई मित्रों के साथ अल्पाहार किया। संचालन अंकित रावल ने किया और आभार संस्था के अध्यक्ष नितेश मुछाल ने माना ।