किंग खान ने खोला अपनी सेहत का राज, रात को 2 बजे नहाना, वर्कआउट…

Share on:

शाहरुख खान के फैंस उनके बारे हर चीज़ जानना चाहते हैं। जैसे की वो दिन में क्या करते हैं वो क्या खाना पसंद करते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना डाइट प्लान बताया है। क्या किंग खान का ये डाइट प्लान ही उनकी सेहत का राज है?

इन दिनों बॉलीवुड के किंग खान का एक अलग ही लुक नजर आ रहा है। जिसमें वो लंबे बालों में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। उनके फॉलोअर्स उनकी हर लुक को फॉलो करना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपने डाइट प्लान के बारे में बात की है। उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा की वो सिर्फ एक वक्त का खाना ही खाते हैं।

शाहरुख के बारे में कहा जाता है कि वो रात भर जागते हैं और सुबह के वक्त सोते हैं। इसके अलावा शाहरुख़ दिन में सिर्फ एक बार ही खाना खाते हैं और रोज़ वर्कआउट करते हैं, वे जिम कभी नहीं छोड़ते। शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने डेली रुटीन पर बात की। उन्होंने बताया कि ”वह दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं, इसलिए नहीं कि वह इंटरमिटेंट फास्टिंग कर रहे हैं, बल्कि इसलिए कि यह उनकी निजी पसंद है।”

“सुबह पांच बजे मैं सो जाता हूं, और फिर अगर मैं शूटिंग कर रहा होता हूं तो 9 या 10 बजे उठ जाता हूं। वहीं शूटिंग से मैं रात 2 बजे घर वापस आता हूं तो उसके बाद नहाता हूं और फिर सोने से पहले वर्कआउट करता हूं।”