प्रभास नहीं बल्कि इस सख्श को बाहुबली के लिए मिली थी सबसे ज़्यादा फीस, 0 गिनते-गिनते याद आ जाएंगे तारे

Share on:

मेकर्स ने फिल्म ‘बाहुबली 2’ को बनाने में खूब पैसा खर्च किया था। लेकिन आपको यह जान के हैरानी होगी की फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रभास को फिल्म के कुल बजट का 10% और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी से 400 गुना ज्यादा वेतन मिला। प्रभास इसके बावजूद भी सबसे महंगे एक्टर नहीं बन पाए।

बाहुबली 2: द कन्क्लूज़न फिल्मी दुनिया में एक ऐतिहासिक फिल्म के तौर पर जानी जाती है। भारतीय सिनेमा को एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई। फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में मिलाकर कुल 1031 करोड़ रुपये की कमाई की थी। स शानदार फिल्म को बनाने के लिए दिल खोलकर पैसा भी खर्च किया गया था।

बता दें की एक्टर प्रभास को इस फिल्म पूरी फिल्म का 10 प्रतिशत और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी से 400 गुना ज्यादा पैसा मिला है। एक्टर प्रभास इसके बावजूद सबसे ज्यादा पैसा पाने वाले अभिनेता नहीं बन पाए। फिल्म के निर्माण में एसएस राजामौली और उनकी टीम ने 250 करोड़ रुपये का बजट तय किया। दरअसल, फील के पहले पार्ट में एक अहम सवाल पर सभी दर्शकों का ध्यान केंद्रित किया जो कि था – ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’

इन सब के बावजूद आपको बता दें की प्रभास को 25 करोड़ रुपये मिलने के बावजूद निर्देशक एसएस राजामौली , सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले सदस्य बने। फिल्म के निर्माण के लिए राजामौली को  28 करोड़ रुपये दिए गए।