इनड्राइव ने क्राई इंडिया के साथ मिलकर की ‘राइडटूडोनेट कैम्पेन की शुरुआत

Share on:

इनड्राइव ने क्राई इंडिया के साथ मिलकर “राइडटूडोनेट” कैम्पेन की शुरुआत की है। इस पहल के तहत, इनड्राइव ने दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया और क्राई इंडिया को ₹34,00,000 दान किए। इसके अलावा, इनड्राइव ने अपने परपज प्रोजेक्ट के तहत 500 से अधिक वंचित बच्चों की जिम्मेदारी भी ली है।

इनड्राइव ने “राइडटूडोनेट” पहल के माध्यम से यूज़र्स से अपील की है कि वे अपनी परिवहन की आवश्यकताओं के लिए इनड्राइव ऐप का उपयोग करें, और हर चौथी सवारी के किराए का 10% क्राई इंडिया को दान किया जाए। इसका उद्देश्य शिक्षा, विकास कार्यक्रमों और अन्य बाल कल्याण पहलों के माध्यम से वंचित बच्चों की मदद करना है।

इनड्राइव के साउथ एशिया के सीनियर मार्केटिंग मैनेजर अविक करमाकर ने कहा, “राइडटूडोनेट” कैम्पेन के माध्यम से हम समाज में हो रहे अन्याय को चुनौती देना चाहते हैं। शिक्षा बच्चों के लिए सबसे बुनियादी अधिकार है, लेकिन बहुत सारे बच्चों के सपने और अवसर टूट जाते हैं या चोरी कर लिए जाते हैं। हमने क्राई इंडिया के माध्यम से बच्चों की मदद के लिए ₹34,00,000 दान किए हैं। यह दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और चंडीगढ़ के 1 लाख से अधिक यूज़र्स के समर्थन से संभव हो सका है।”

इनड्राइव के ब्रांड एंबेसडर विक्रांत मैसी ने कहा, “इनड्राइव का ‘राइडटूडोनेट’ कैम्पेन कंपनी की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, जो अन्याय के खिलाफ लड़ने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए समर्पित है। मैं इस पहल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और इस तरह की पीपल-ड्रिवेन ऑर्गनाइजेशन से जुड़कर गर्व महसूस कर रहा हूं।”

इनड्राइव के कंट्री मैनेजर इंडिया, प्रतीप मजूमदार ने कहा, “हमारा मानना है कि ‘राइडटूडोनेट’ जैसे परपज-ड्रिवेन इनिशिएटिव के माध्यम से हम समाज को एकजुट कर सकते हैं और दूसरों को एक बेहतर समाज के निर्माण में शामिल होने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। यह साझेदारी सामाजिक अन्याय से लड़ने और पीछे छूटे लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।”

क्राई (ईस्ट) की रीजनल डायरेक्टर त्रिना चक्रवर्ती ने कहा, “हमें इनड्राइव के साथ ‘राइडटूडोनेट’ पहल पर सहयोग करने की खुशी है। साथ मिलकर हम व्यक्तियों और प्रौद्योगिकी की सामूहिक शक्ति का उपयोग कर सकते हैं ताकि सामाजिक चुनौतियों का समाधान किया जा सके और सभी के लिए एक उज्जवल भविष्य का निर्माण किया जा सके।”

“राइडटूडोनेट” पहल समाज की सेवा के लिए शुरू की गई है, जिसमें यूज़र्स इनड्राइव ऐप में ‘राइडटूडोनेट’ बैनर पर टैप करके आसानी से हिस्सा ले सकते हैं। इस कैम्पेन के दौरान की गई हर सवारी दूसरों के जीवन में बदलाव लाने में सकारात्मक योगदान करती है।