खान सर की कोचिंग में जांच करने पहुंची जिला प्रशासन की टीम, कर्मियों ने घुमाया, मच गया हड़कंप

Share on:

पटना शहर के कोचिंग संस्थानों की जांच जिला प्रशासन की ओर से जारी है। पटना के एसडीएम श्रीकांत कुंडलिक खांडेकर टीम इसी क्रम में खान सर के जीएस रिसर्च सेंटर भी पहुंचे।

बता दें की केवल बिहार ही नहीं बल्कि पुरे देश में मशहूर हो चुके खान सर का कोचिंग में आज ताला लगा रहा। पटना के बोरिंग रोड और भिखना पहाड़ी इलाके में स्थित उनके कोचिंग आज बंद हैं। दरअसल, हाल ही में दिल्ली के कोचिंग सेंटर में हुए हादसे के बाद बिहार सरकार ने पटना समेत सभी जिलों में स्थित कोचिंग सेंटर की जांच का निर्देश दिया था।

जिसके बाद मंगलवार को इसी क्रम में पटना में कई कोचिंग की जांच की गई। खान सर का कोचिंग भी इसमें शामिल रहा। खान सर की कोचिंग के बारे में भी बताया गया की वह तय मानक के अनुरूप नहीं है। बता दें की खान सर को सारे दस्तावेज प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है। जिसके लिए खान सर ने सभी दस्तावेज़ दिखने के लिए कल तक का समय माँगा है।

कहा जा रहा की जब SDM खान सर के कोचिंग पर पहुंचे तो उनके कर्मचारियों ने SDM श्रीकांत को खूब इधर – उधर घुमाया जिसकी वजह से वहां हड़कंप मच गया, लेकिन लुक समय बाद उन्होंने खान सर को ढूंढ ही लिया। कहा ये भी जा रहा है की खान सर SDM के सामने थोड़े असहज दिखाई दे रहे थे।