Viral Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहे थे लोग, बीच में लेटा अजनबी, फिर जो हुआ देख कर रह जाएंगे हैरान

Share on:

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस चोर को इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. लोग इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर वायरल हो रहे वीडियो में बेहद दिल दहला देने वाला दृश्य देखा जा सकता है. वीडियो में रेलवे प्लेटफॉर्म पर सो रहे लोगों के बीच एक अजनबी आकर लेट गया. कुछ देर लेटे रहने के बाद चोर उठा, इधर-उधर देखा और सोते हुए बच्चे को अपने साथ ले गया। छोटे बच्चे के बगल में सोने वाला व्यक्ति इस बात से बिल्कुल अंजान होकर सोता है। यूजर्स को ये वीडियो बेहद दिल दहला देने वाला लग रहा है. इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के एक जवान ने पोस्ट किया है।

एक्स पर यह वीडियो @डेल्हीकॉपसुरेन ने @IdiotsInCamera के हवाले से पोस्ट किया और लिखा- कृपया सावधान रहें, मुझे घटना की लोकेशन नहीं पता, यह कहां की है? यदि आप जानते हैं तो डीएम करें, मैं इस मामले के लिए अपनी टीम भेजूंगा। किसी बच्चे को उसके माता-पिता से अलग करना सबसे जघन्य अपराध है। क्योंकि संतान के बिना माता-पिता की स्थिति मृत व्यक्ति के समान होती है।

यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं ये जानने की पूरी कोशिश कर रहा हूं कि ये कौन सी जगह है लेकिन ये तय है कि ये वीडियो किसी अस्पताल का लग रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह बेहद शर्मनाक हरकत है. इस क्लिप को अब तक 49 लाख से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.