इंदौर का नामी ‘लॉरेल्स’ स्कूल हुआ शर्मसार! नाबालिक छात्रा को छेड़ने वाला टेक्नीशियन गिरफ्तार

Share on:

Indore News : इंदौर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। शहर की बच्चियां स्कूलों में भी सुरक्षित नहीं है। हाल ही में इंदौर के लारेंस इंटरनेशनल स्कूल से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जिसमें स्कूल ही नहीं पूरे इंदौर को शर्मसार कर दिया है।

दरअसल, इन्दौर के लसूडिया थाना क्षेत्र स्थित लारेंस स्कूल के टेक्नीशियन द्वारा 11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है l दरअसल, आरोपी गोरांक रावल द्वारा एक नाबालिग छात्रा के साथ गलत हरकत कर डाली, वही पुलिस ने बताया कि जब स्कूल का इंटरवल हुआ। तब बच्ची को अकेला पाकर स्कूल के टेक्नीशियन द्वारा बच्ची के साथ गलत हरकत की गई।

इसके बाद बच्ची द्वारा पूरा घटनाक्रम अपने टीचर्स और माता-पिता को बताया जिस पर स्कूल मैनेजमेंट और बच्ची के माता-पिता द्वारा पुलिस थाना लसूडिया पर जाकर मामले की शिकायत की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी टेक्नीशियन के खिलाफ पाक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

वही लॉरेंस स्कूल इंटरनेशनल की डायरेक्टर पुनीता नेहरू ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत कार्रवाई की ओर आरोपित व्यक्ति को तुरंत नौकरी से हटा दिया है। वहीं उन्होंने इस मामले में कहा कि वह बच्ची और बच्ची के परिजनों के साथ है ऐसी किसी भी तरह की घटना सहन नहीं की जाएगी।

रिपोर्टर : सतीश शर्मा, वीडियो : कमल किशोर