क्या Arjun-Malaika के बाद अब हुआ Hrithik और Saba का भी हुआ ब्रेकअप, उठे रिश्ते पर कई सवाल

Share on:

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप ब्रेकअप की ख़बरों के बाद अब ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की न्यूज सामने आ रही है। कई तरह के दावे इस कपल को लेकर किए जा रहे हैं।

ऐसा लग रहा है जैसे इन दिनों बॉलीवुड में ब्रेकअप का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं।नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Natasa Stankovic) ने हाल ही में अपने तलाक के एलान किया है। इंडियन कुट्योर वीक में अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora Arjun Kapoor) को अलग-अलग देखा गया।

कयास लगाए जाने लगे हैं कि अब इसके बाद मलाइका का रिश्ता टूट गया है। अभी लोग इस गम से उबर नहीं पाए थे कि अब बॉलीवुड के ग्रीक गॉड को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ गई है। अब एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर बुरी खबर सुनने को मिली है। ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड के रिश्ते में कहा जा रहा है की दरार आ चुकी है। एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल होने के बाद इस पोस्ट का दावा हम नहीं कर रहे बल्कि ऐसी अफवाहें फ़ैल रही हैं।

दरअसल, फैंस ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर बा आजाद को लेकर फैंस ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिसके बाद उनके ब्रेकअप के चर्चे शुरू हो गए हैं। वायरल हो रहे एक पोस्ट के मुताबिक, ऋतिक और सबा एक-दूसरे को इग्नोर कर रहे हैं।। इनके बीच दूरी के कई संकेत मिले हैं।अनंत अंबानी की शादी में पहले एक्टर गर्लफ्रेंड के साथ नहीं दिखे और अब फराह खान के घर पर भी वो अपनी मां के साथ पहुंचे थे।खुशी और गम दोनों मौकों पर ऋतिक के साथ उनकी गर्लफ्रेंड नजर नहीं आईं। ऐसे में अनुमान ये लगाए जा रहे हैं की दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है।