J&K में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 जवान शहीद, 4 घायल, 1 आतंकी भी ढेर

Share on:

J&K: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक मुठभेड़ होने की खबर सामने आयी हैं। इस मुठभेड़ में 5 जवान घायल हो गए हैं। सेना द्वारा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था, और तभी मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल, सेना की ओर से सर्च ऑपरेशन जारी है।

रक्षा अधिकारीयों ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना के एक मेजर रैंक के अधिकारी समेत पांच जवान घायल हो गए। सभी घायल जवानों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, लेकिन उनमें से एक जवान शहीद हो गया।

कुपवाड़ा में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के त्रेहगाम सेक्टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। शुक्रवार को हुई इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मौके पर अतिरिक्त सैन्य बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस और सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही आतंकियों ने देखा कि वे घिर गए हैं, तो उन्होंने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्यवाही के परिणामस्वरूप सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाला और फायरिंग शुरू कर दी।