धोनी का नाम नहीं सुना तो इस ब्रांड की फैंस ने लगा दी क्लास, जानिए पूरा मामला

Share on:

फैंस के निशाने पर इंग्लैंड की कंपनी ग्रे निकोल्स आ गई है। बाबर आजम समेत कई स्टार खिलाड़ियों का बल्ला यह कंपनी बनाती है, लेकिन एमएस धोनी को नहीं जानती। इसी वजह से फैंस ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे सफल कप्तानों की लिस्ट में एमएस धोनी का नाम शामिल है। टीम इंडिया ने दो वर्ल्ड कप (2007, 2011) उनकी कप्तानी में जीते। दुनियाभर में धोनी के करोड़ों फैंस हैं, लेकिन बाबर आजम को बल्ला देने वाली एक कंपनी धोनी का नाम नहीं जानती। इसी वजह से क्रिकेट इक्विपमेंट और क्लोदिंग ब्रांड इंग्लिश कंपनी ग्रे निकोल्स की जमकर क्लास लगा दी गई।

दरअसल, इंग्लैंड के विकेटकीपर जेमी स्मिथ और विंडीज के जोश दा सिल्वा ने ग्रे निकोल्स के दस्ताने पहन रखे थे। इसका स्क्रीनशॉट ब्रांड ने फेसबुक पर शेयर करते हुए हुए पोस्ट किया।जिसमें उसने लिखा- अगर आप ग्रे-निकोल्स का यूज नहीं करते, तो क्या आप विकेटकीपर भी हैं? जिसके बाद एक फैन ने इसे शेयर करते हुए पूछा- क्या आप एमएस धोनी नाम के किसी क्रिकेटर को जानते हैं? इस पर कंपनी ने जवाब देते हुए लिखा- हमने उनके बारे में नहीं सुना।

ब्रांड का ये जवाब सुनकर भारतीय फैंस भड़क गए। एक फैन ने तो यहां तक कह दिया- क्यों सिर्फ टेम्परेरी विकेटकीपर ग्रे निकोल्स को यूज करते हैं। इसके अलावा एक दूसरे यूज़र ने पूछा- मैं समझ सकता हूं क्योंकि आप उन्हें नहीं खरीद सकते। एक अन्य यूज़र ने लिखा की एमएस धोनी को न जानना उस गेंद की तरह है जो स्टंप्स को नहीं जानती।