रणबीर-आलिया में कौन है ज्यादा अमीर? जानें एक्टर के पास कितनी हैं संपत्ति

Share on:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 14 अप्रैल 2023 को हुई थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। शादी के कुछ ही दिनों बाद आलिया भट्ट ने राहा को जन्म दिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आईं. रणबीर कपूर लंबे समय से फिल्मों में हैं। आलिया भट्ट की फिल्में भी एक के बाद एक दर्शकों के सामने आती नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही अकूत संपत्ति के मालिक हैं। रणबीर कपूर के पास आलिया भट्ट से ज्यादा संपत्ति है। रणबीर कपूर की कुल संपत्ति 345 करोड़ है। इसमें रणबीर कपूर के पास काफी महंगी कारें हैं। रणबीर कपूर एक फिल्म के लिए 50 करोड़ तक चार्ज करते हैं।

रणबीर कपूर के पास रोल्स रॉयस, मर्सिडीज बेंज जीएल, रेंज रोवर, ऑडी आरएस7 जैसी कई महंगी कारें हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर के पास बांद्रा में एक 4 बीएचके फ्लैट भी है, जिसकी कीमत लगभग 35 करोड़ है। रणबीर कपूर की नेटवर्थ हर साल 40 प्रतिशत बढ़ रही है।

वहीं आलिया भट्ट की कुल संपत्ति 299 करोड़ है। आलिया भट्ट एक फिल्म के लिए 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं। आलिया भट्ट के पास मुंबई में 32 करोड़ का घर है। आलिया के पास लंदन में 25 करोड़ का घर भी है।

आलिया के पास महंगी कारों का भी बड़ा कलेक्शन है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया के जरिए मोटी कमाई करते हैं। आलिया भट्ट की फिल्में भी पिछले कुछ दिनों से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। कुछ दिन पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और राहा को एक साथ स्पॉट किया गया था।