सेल्फी लेते समय हादसा : झरने में 400 फीट नीचे गिरी महिला, मौत

Share on:

रीवा : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में स्थित क्योटी जलप्रपात पर एक दिल दहला देने वाली घटना में एक युवती की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से आई यह युवती अपने पति के साथ जलप्रपात की खूबसूरती को कैमरे में कैद करने की कोशिश में थी, तभी वह पैर फिसलने के कारण लगभग 400 फीट नीचे गिर गई।

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज हाईकोर्ट में अधिवक्ता सौरभ पटेल अपनी पत्नी वर्तिका पटेल और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ क्योटी जलप्रपात घूमने आए थे। शनिवार को जब वर्तिका जलप्रपात के किनारे पर सेल्फी ले रही थी, तभी यह हादसा हुआ।

सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और एसडीईआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रस्सी के सहारे उतरकर वर्तिका के शव को बरामद किया। वर्तिका की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मात्र तीन महीने पहले ही सौरभ और वर्तिका की शादी हुई थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सौरभ ने पुलिस को बताया कि हम शुक्रवार को घूमने के लिए निकले थे। वॉटरफॉल पर आए तो एक दूसरे की तस्वीरे लेने लगे। पहले वर्तिका ने मेरी तस्वीरें ली, उसके बाद में उसकी तस्वीरें लेने लगा। इस दौरान वर्तिका झरने के पास जाकर फोटो खिंचाने लगी। वह अलग- अलग पोज में तस्वीरें खिंचा रही थी।

इस दौरान उसने दुपट्टा हटाकर पास में रख दिया और फिर बिना उल्टे पैर पीछे जाने लगी, मेरी नजर उस पर पड़ी तो मैंने उससे चिल्लाकर कहा- पीछे देखो नहीं तो गिर जाओगी। उसने पलटकर देखा तो पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गई।