SIDBI Recruitment 2024: सिडबी बैंक में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, नहीं देना पड़ेगा कोई लिखित परीक्षा

Share on:

SIDBI Recruitment 2024: अगर आप भी बैंक में नौकरी करना चाहते हैं तो उनके लिए यह सुनहरा मौका है। SIDBI ने ऑडिट कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं, जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं वे सिडबी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sidbi.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

सिडबी बैंक की इस भर्ती के तहत ऑडिट कंसल्टेंट के पद भरे जा रहे हैं। अगर आप भी SIDBI बैंक में नौकरी पाने का सपना देख रहे हैं तो 29 जुलाई या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले दिए गए इन सभी महत्वपूर्ण बिंदुओं को भी ध्यान से पढ़ें।

SIDBI Recruitment 2024: सिडबी बैंक में इन पदों पर भर्ती

SIDBI ऑडिट कंसल्टेंट के पद पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इस भर्ती के माध्यम से कुल 06 पद भरे जायेंगे।

SIDBI Recruitment 2024: नौकरी पाने के लिए आयु सीमा

जो भी लोग इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी अधिकतम आयु 35 वर्ष होना चाहिए।

SIDBI Recruitment 2024: कौन आवेदन कर सकता है

इस सिडबी बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों के पास आधिकारिक अधिसूचना में उल्लिखित प्रासंगिक योग्यताएं होनी चाहिए।

SIDBI Recruitment 2024: चयन पर मिलेगी इतनी सैलरी

SIDBI भर्ती 2024 के लिए चयनित उम्मीदवारों का वेतन बाजार से जुड़ा होगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए कोई सीमित कारक नहीं होगा।

सिडबी बैंक में आवेदन कैसे करें

जो उम्मीदवार सिडबी बैंक भर्ती 2024 के लिए पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, वे आवेदन पत्र भर सकते हैं और अपना आवेदन ईमेल के माध्यम से[email protected] पर भेज सकते हैं।