Anant-Radhika की शादी में बिन बुलाए मेहमान लुकमान मोहम्मद शफी शेख गिरफ्तार

Share on:

पुलिस ने रविवार को बताया कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हाई-प्रोफाइल शादी में घुसने की कोशिश करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी को अधिकारियों ने सार्वजनिक समारोह माना है, क्योंकि इसमें वैश्विक हस्तियां, राजनेता और कारोबारी नेता शामिल हुए हैं।

पुलिस ने कहा, “दोनों को मुंबई की बीकेसी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। वे शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे। पुलिस ने दोनों मामलों में कानूनी कार्रवाई करने और नोटिस देने के बाद आरोपियों को रिहा कर दिया है। इन लोगो कि पहचान 26 वर्षीय यूट्यूबर वेंकटेश नरसैया अल्लूरी और 28 वर्षीय खुद को व्यवसायी बताने वाले लुकमान मोहम्मद शफी शेख के रूप में हुई है, जो सितारों से सजी शादी में शामिल होने की उम्मीद में आंध्र प्रदेश से आए थे।

एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में वैश्विक हस्तियां, कारोबारी दिग्गज और राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं। शुक्रवार को पारंपरिक हिंदू विवाह की रस्में शुरू हुईं और शनिवार की सुबह तक चलीं, जिसके बाद महीनों तक चले विवाह-पूर्व कार्यक्रम समाप्त हो गए। नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने के लिए मित्रों और परिवार के सदस्यों के लिए एक “आशीर्वाद समारोह” आयोजित किया गया। पारंपरिक विवाह से शुरू होने वाले चार दिवसीय उत्सव में सप्ताहांत में एक भव्य रिसेप्शन भी शामिल था।

बहू राधिका मर्चेंट की विदाई में अरबपति मुकेश अंबानी भावुक हो गए। अंबानी द्वारा आयोजित रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी विशिष्ट अतिथियों में शामिल थे। अतिथियों की आमद को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने आयोजन स्थल के आसपास यातायात को डायवर्ट कर दिया है, क्योंकि मुंबई में चल रही मानसूनी बारिश ने यात्रा को बाधित कर दिया है। पिछले हफ़्ते जस्टिन बीबर ने सैकड़ों मेहमानों के लिए प्री-वेडिंग कॉन्सर्ट में परफ़ॉर्म किया, जिसमें बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और सलमान खान ने परफ़ॉर्म किया था।