चाह कर भी अनंत अम्बानी की शादी में नहीं जा सकेंगे अक्षय, सामने आई ये बड़ी वजह

Share on:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफायर’ इस समय काफी चर्चा में है और यह आज (12 जुलाई) रिलीज हो रही है। इस फिल्म के लिए अक्षय ने खूब प्रमोशन किया है, अब ये प्रमोशन अपने आखिरी चरण में है लेकिन दुर्भाग्य से अक्षय कुमार इसमें हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

इतना ही नहीं, उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की आज राधिक मर्चेंट से शादी है, लेकिन अक्षय इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे। वजह ये है कि अक्षय कुमार को कोरोना हो गया है, इसीलिए उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कुछ दिन पहले अनंत अंबानी खुद अक्षय कुमार के घर गए थे और उन्हें शादी का सर्टिफिकेट दिया था। लेकिन अब लगता है कि कोरोना की चपेट में आने के कारण अक्षय कुमार इस शादी से दूर रहेंगे।

अक्षय कुमार हुए कोविड पॉजिटिव

उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म सरफिरा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी समय उन्हें बेचैनी होने लगी। जब उन्हें बाकी टीम से पता चला कि प्रमोशनल टीम से जुड़े कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव हैं तो अक्षय कुमार ने भी कोविड टेस्ट कराने का फैसला किया तो वह भी वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गएऔर अब उचित सावधानी बरत रहे हैं। उन्होंने खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है।

देश-विदेश से आएंगे कई मेहमान 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज यानी 12 जुलाई को शादी है। सेलिब्रिटीज ने कई प्री-वेडिंग इवेंट्स को एन्जॉय किया और सभी इवेंट्स बड़े ही धूमधाम से आयोजित किए गए। अब शादी का समय आ गया है. इस शादी में माइक टायसन, जॉन सीना, जस्टिन बीबर और किम कार्दशियन जैसी विदेशी हस्तियां आई हैं।

इसके अलावा इस खास कार्यक्रम में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी हिस्सा लेंगे. अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की बात करें तो यह फिल्म भी आज 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छे व्यूज मिल रहे हैं लेकिन देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।