Delhi News: भाजपा सांसद ने केजरीवाल पर साधा निशाना कहा-”शराब घोटाले में आप नेता सरगना…”

Share on:

लोकसभा सांसद मनोज तिवारी ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि दिल्ली शराब नीति घोटाले में आप नेता सरगना हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद ने कहा कि झुग्गी-झोपड़ियों के लिए जो पैसा खर्च किया जाना था, उसे आम आदमी पार्टी ने शराब घोटाले में खर्च कर दिया। आप पार्टी ने जनकल्याण के पैसे लूटे और उनसे नैतिक आधार पर इस्तीफा देने को कहा।

तिवारी ने बताया कि अरविंद केजरीवाल कहते थे अगर मेरे खिलाफ कोई आरोप लगा तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा। अब ईडी की चार्जशीट के बाद सब कुछ साफ हो गया है, इसलिए हमें उम्मीद है कि नैतिक आधार पर वह इस्तीफा दे देंगे।” तिवारी ने आगे कहा कि शराब घोटाले में केजरीवाल ही मुख्य आरोपी हैं और चार्जशीट के अनुसार वे 37वें आरोपी भी हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि अरविंद केजरीवाल ही इस पूरे मामले के मुख्य आरोपी हैं। अरविंद केजरीवाल ही इस पूरे घोटाले के मास्टरमाइंड लगते हैं और अब उन्हें ही आरोपी बनाया गया है।

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने एक्स से बात करते हुए कहा, आज सुबह-सुबह मुनक नहर की एक उप-शाखा में दरार आ गई। दिल्ली जल बोर्ड हरियाणा सिंचाई विभाग के साथ मिलकर काम कर रहा है, जो मुनक नहर का रखरखाव करता है। पानी को नहर की दूसरी उप-शाखा में भेज दिया गया है। मरम्मत का काम शुरू हो चुका है।

गुरुवार को उत्तरी दिल्ली के बवाना क्षेत्र में मुनक नहर की एक उप-शाखा में दरार आ गई। मुनक नहर, जो पश्चिमी यमुना नहर का एक हिस्सा है। इसका कैरियर लाइन्ड चैनल (CLC) जो बवाना में बहता है टूट गया। जिससे आस-पास के इलाकों में बाढ़ आ गई है।