पत्नी ने पति को रंगे हाथ GF के साथ पकड़ा, पुलिस के सामने ही कर दी धुलाई, Video Viral

Share on:

पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर से बंधा होता है। लेकिन अगर दोनों में से कोई भी इस भरोसे के लायक नहीं है तो यह रिश्ता कांच के बर्तन की तरह टूट जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के हापुड शहर में। इस शहर में एक इस्मा को उसकी पत्नी ने घर में दूसरी महिला के साथ देखा था। इसके बाद इस महिला का गुस्सा फूट पड़ा। महिला के साथ क्या हुआ ये तो पता नहीं लेकिन पत्नी ने पुलिस के सामने ये बात अपने पति के कान में डाल दी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


उत्तर प्रदेश के हापुड शहर में पति-पत्नी के झगड़े का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। एक पति को पत्नी ने रंगे हाथों दूसरी महिला के साथ पकड़ लिया। इस वीडियो में दिख रहा है कि पत्नी ने सबके सामने पति के कान के नीचे थप्पड़ जड़ दिया। इस संदर्भ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर @gherkekalesh अकाउंट से वायरल हुआ है। इस वीडियो पर कई मजेदार प्रतिक्रियाएं पढ़ने को मिल रही हैं।

ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश का है। यह वीडियो हापुड शहर का है। इस वीडियो में एक शख्स को उसकी पत्नी एक महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती है। इसके बाद इस्मा की पत्नी काफी नाराज हो जाती हैं। महिला का पति उसे मारने की कोशिश करता है। तभी पुलिस आ जाती है।