Anant-Radhika ने होली की तरह मनाई हल्दी सेरेमनी, रणवीर और सलमान पर भी चढ़ा रंग, अलग ही अंदाज में दिखे

Share on:

सोमवार को आयोजित इस सेरेमनी में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी की शादी होने वाली है। कल के इस भव्य समारोह में परिवार के करीबी सदस्य और बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। सलमान खान ने पीले रंग का कुर्ता और काला पायजामा पहना हुआ था और जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे।

हल्दी समारोह में शामिल प्रमुख सितारे
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में उनकी मौजूदगी से सितारों से सजी-धजी लिस्ट में रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और सारा अली खान जैसे सितारे शामिल हुए। अनंत अंबानी के चाचा-चाची अनिल अंबानी और टीना अंबानी पूरे सेरेमनी के दौरान बेहद खुश नजर आए। देर रात को हल्दी के लेप और गेंदे की पंखुड़ियों से सजे जोड़े खुशी से झूमते हुए कार्यक्रम स्थल से निकले।

गायिका निकिता वाघेला ने इंस्टाग्राम पर कार्यक्रम की कुछ झलकियाँ साझा कीं, जिसमें गृह शांति और मंडप मुहूर्त पूजा के शांत क्षण शामिल हैं। अनंत और राधिका ने गृह शांति पूजा समारोह में हिस्सा लिया। राधिका क्रीम और सुनहरे रंग की साड़ी में शानदार लग रही थीं, जिस पर शानदार आभूषण सजे थे, जबकि अनंत ने लाल रंग का कुर्ता और सुनहरे रंग की जैकेट पहनी हुई थी। एक दिन पहले, अनंत और राधिका ने गृह शांति पूजा समारोह में हिस्सा लिया था।

शादी के उत्सव की योजना पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार बनाई गई है। मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे और सूत्रों के अनुसार, मेहमानों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर इस अवसर की भावना को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ समारोह जारी रहेगा। अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन, रविवार, 14 जुलाई को निर्धारित है।