महाराष्ट्र चुनाव : CM शिंदे ने किया फर्जी खबरों के खिलाफ आवाज़ उठाने का आह्वान

Share on:

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि महायुति सरकार को आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए मिलकर काम करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि विपक्ष को फर्जी बयानबाजी करके बड़ा स्कोर करने का कोई मौका न मिले। विधानसभा चुनाव से पहले सरकार की योजनाओं के बारे में गठबंधन के पदाधिकारियों की राज्य स्तरीय बैठक में भाग लेने के दौरान शिंदे ने यह टिप्पणी की।

बैठक में उनके दो डिप्टी अजीत पवार और देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद थे। 96,000 करोड़ रुपये की ‘जादुई’ योजनाओं को लॉन्च करके शिंदे ने कहा कि उन्होंने वह ‘चाल’ चली है जिससे विरोधियों के लिए खतरा पैदा हो गया है। महायुति के तीनों नेताओं ने चुनाव में एकजुट होकर लड़ने की बात कही। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी भी दी कि वे एक-दूसरे के खिलाफ न बोलें, नहीं तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। शिंदे ने कहा कि तीनों दलों के कार्यकर्ताओं को यह ध्यान रखना चाहिए कि सत्ता का लाभ तभी मिल सकता है, जब महायुति सरकार चुनाव जीतेगी।

सरकार ने किसानों, वारकरियों, युवाओं और महिलाओं के लिए विभिन्न नकद-लाभ योजनाओं की भी घोषणा की है और गठबंधन ने कहा कि ये योजनाएं उन्हें विधानसभा चुनावों में भारी लाभ देंगी।