जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज किया? जानें…

Share on:

उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की 12 जुलाई को शादी है। अनंत और राधिका की शादी में कई समारोह होना हैं। अंबानी परिवार ने अपने सबसे छोटे बेटे की शुभ शादी का उद्घाटन ‘मामेरू’ समारोह के साथ किया है। जिसके बाद गरबा नाइट का भी आयोजन किया गया। कल अम्बानी परिवार ने संगीत समारोह मनाया, जिसमें इंटरनेशनल पॉपस्टार सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया।

आपको बता दें कि पहले अनंत-राधिक की प्री-वेडिंग में रिहाना से लेकर शकीरा तक सभी ने परफॉर्म किया था और अब अनंत-राधिक की संगीत सेरेमनी में इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर परफॉर्म किया।

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर गुरुवार को मुंबई पहुंचे। वह अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग संगीत सेरेमनी में परफॉर्म किया। जो 5 जुलाई को एंटीलिया में आयोजित हुआ। गुरुवार सुबह जस्टिन मुंबई के एक एयरपोर्ट पर उतरे। सिंगर के कारवां का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। बीबर 7 साल बाद भारत आए हैं। पहले वह 2022 में एक कॉन्सर्ट करने वाले थे, लेकिन उनकी स्वास्थ्य समस्या के कारण यह कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया था।

हर कोई जानना चाहता है कि अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर ने कितनी फिश ली हैं। आपको बता दें कि इंस्टेंट बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया कि अनंत-राधिका के कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन करीब 10 मिलियन डॉलर यानी 84 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सिर्फ जस्टिन बीबर ही नहीं बल्कि कई अन्य अंतरराष्ट्रीय हस्तियां ने भी परफॉर्म किया । इस भव्य शादी में एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसी मशहूर हस्तियों के प्रस्तुति देने की अफवाह है। अनंत-राधिका की शादी की बात करें तो दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा और 14 जुलाई को जोड़े का भव्य विवाह रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा।