Saif Ali Khan: दादा के नक्शेकदम पर सैफ और करीना के लाडले तैमूर, लंदन में ले रहे क्रिकेट ट्रेंनिंग

Share on:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की और दोनों के 2 बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम तैमुर और छोटे बेटे का नाम जहांगीर है। ये स्टार कपल अपने बच्चों को हर सुख-सुविधा मुहैया करा रहा है और समय-समय पर सैफ और करीना अपने दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी नजर आते हैं।


फिलहाल सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर का एक क्रिकेट एकेडमी से वीडियो सामने आया है। एक्टर अपने बेटे को क्रिकेट के साथ-साथ अपने पारिवारिक इतिहास के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं. सैफ तोमर को काउंटी समझा रहे हैं। उनके दादा वॉर्सेस्टरशायर के लिए खेलते थे। सैफ ने तैमूर को यह भी बताया कि उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी भी कप्तान थे।

‘तैमूर क्रिकेट खेलना सीख रहे हैं’

इंटरनेशनल क्रिकेट मास्टर्स द्वारा अपने यूके इंस्टाग्राम पेज पर साझा किए गए एक वीडियो में, सैफ और करी के बड़े बेटे तैमूर को लॉर्ड्स में इनडोर नेट पर अभ्यास करते देखा जा सकता है। तैमूर भी बल्ले से शॉर्ट मारते नजर आ रहे हैं. एक अन्य वीडियो में, तैमूर ने अपने पिता को यॉर्कर फेंकी और सैफ ने अपने बल्ले से शॉर्ट मारा।

‘लंदन में बच्चों के साथ सैफ और करीना’

फिलहाल करीना कपूर और सैफ अली खान लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.