Rahul Gandhi: सनातन पर बयान देकर बिहार में गरमाई राजनीति, गांधी के सपोर्ट में उतरी RJD

Share on:

भारतीय लोकसभा के प्रतिपक्ष नेता राहुल गांधी के बयान पर देश में सियासत गर्म हो गई है। गांधी ने संसद में भाषण के दौरान हिंदुओं का बखान किया है। जिसे लेकर हर जगह हलचल मची हुई है। एक ओर सत्ता पक्ष उनको घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

गांधी के बयान को लेकर देश मे काफी जगह सियासत तेज हो गई है राहुल गांधी के संसद में दिए गए भाषण का राष्ट्रीय जनता दल RJD ने समर्थन किया है। राजद पार्टी ने कहा कि राहुल गांधी ने BJP को बिल्कुल सही तरीके का रास्ता दिखाया है। राजद ने आगे कहा कि सनातन इस तरह का काम नहीं करता कि किसी को डराना और धमकाना हो, लेकिन भाजपा ने समाज में भय का माहौल बनाने का एक मात्र काम होता है। जिसे लेकर हर समाज में सामाजिक वातावरण प्रभावीत होता है।

राहुल गांधी के भाषण को लेकर राजद पार्टी के मुख्य नेता शक्ति सिंह यादव ने मंगलवार को कहा एनडिए सरकार जिस भारत में सनातन कि बात करती है, वह तो सनातन और हिन्दू दिखाई नहीं देती है। परन्तु सनातन का काम सभी देश के हिन्दूओं को एक साथ लेकर आगे बड़ने का होता हे किन्तु इस प्रकार का कोई परिवर्तन हमें दिखाई नहीं देता है। हमारे महापुरूषों ने सब को एक साथ लेकर आगे बढ़ने कि सीख दि है। सत्य के मार्ग पर चलना सिखाया है। शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने भी लोकसभा में इस बात को बताया है।