बंगाल में बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, Video वायरल होने पर आरोपी ‘JCB’ गिरफ्तार

Share on:

पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति ने कंगारू कोर्ट के फैसले के बाद उत्तर दिनाजपुर जिले में अवैध संबंध में लिप्त एक जोड़े की बांस की छड़ी से कथित तौर पर पिटाई की। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल हो गयी।


पुलिस ने चोपड़ा के एक स्थानीय टीएमसी नेता ताजमुल उर्फ ​​जेसीबी के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसने कथित तौर पर दंपति पर घातक हमला किया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में आरोपी को एक महिला पर हमला करते हुए दिखाया गया है जो दर्द से कराह रही है जबकि भीड़ उसे देख रही है। वह उसे बालों से घसीटता हुआ और लात मारता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा, आरोपी को एक आदमी को डंडे से पीटते हुए भी देखा गया।

इस्लामपुर पुलिस ने जिले एक आधिकारिक बयान में कहा, “इस्लामपुर पुलिस थाने के अंतर्गत चोपड़ा थाने में हुई घटना के बारे में कुछ लोगों द्वारा गलत सूचना फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। सच्चाई यह है कि पुलिस ने तुरंत एक व्यक्ति की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है जिसने सार्वजनिक रूप से एक महिला पर हमला किया था।”

पुलिस ने बताया कि पीड़ित दंपति को पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी गई है और मामले की जांच शुरू हो गई है। इससे पहले दिन में इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक जॉबी थॉमस के ने वीडियो देखा और पुष्टि के बाद मामला दर्ज किया। पश्चिम बंगाल में विपक्षी दलों भाजपा, कांग्रेस और माकपा ने इस घटना के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि राज्य के हर गांव में एक संदेशखाली है।