भारत की T20 World Cup 2024 जीत के बाद शर्मा ने पांड्या को चूमा, इंटरनेट पर Video वायरल

Share on:

 T20 World Cup 2024: भारत के 13 साल बाद विश्व विजेता बनने के बाद हार्दिक पंड्या एक इंटरव्यू दे रहे थे। कप्तान रोहित शर्मा ने बीच में आकर पंड्या के गाल पर किस कर लिया। हार्दिक और शर्मा वे दोनों तिरंगा लेकर गले मिले।


यह भारत के लिए मैच के बाद के सबसे बेहतरीन पलों में से एक बन गया। यह पल इसलिए भी खास हो गया क्योंकि रोहित-हार्दिक के बीच आईपीएल 2024 के दौरान मुश्किल समय चल रहा था। मुंबई इंडियंस (MI) प्रबंधन ने रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर पांड्या को सौंप दी, जो प्रशंसकों को पसंद नहीं आया था।हार्दिक को कई मौकों पर हूटिंग का सामना करना पड़ा जबकि MI के कप्तान के तौर पर उनके फैसलों पर सवाल उठाए गए। मुंबई एक टीम के तौर पर प्रदर्शन करने में विफल रही और टूर्नामेंट में आखिरी स्थान पर रही। दोनों भारतीय खिलाड़ियों के बीच अहंकार के टकराव की अटकलें लगाई जा रही थीं।

मुंबई की टीम कथित तौर पर अलग-अलग “खेमों” में बंट गई थी, कुछ लोग हार्दिक का बचाव कर रहे थे जबकि अन्य रोहित का समर्थन कर रहे थे। यह ‘किस’ भारतीय क्रिकेट के सबसे यादगार पलों में से एक के रूप में इतिहास की किताबों में दर्ज हो जाएगा। जीत के बाद रोहित को हार्दिक को गोद में उठाते हुए भी देखा गया क्योंकि दोनों भावुक दिख रहे थे। हार्दिक अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए।रोहित के बीच में बोलने से पहले पांड्या ने इंटरव्यू के दौरान “पिछले छह महीनों” के बारे में बात की। भारत की विश्व कप विजेता टीम के उप-कप्तान ने कहा, ” चीजें अनुचित थीं । छह महीने तक कुछ नहीं कहा।”

‘चुंबन’ पर नेटिज़ेंस की प्रतिक्रिया

रोहित और हार्दिक के बीच के इस क्षण पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी से प्रतिक्रिया व्यक्त किए जाने से इंटरनेट भावनाओं से भर गया।

एक यूजर ने लिखा, “समय की सबसे अच्छी बात यह है कि यह बदलता है!! हार्दिक पांड्या, बधाई।” एक अन्य ने इसे “ऐसा क्षण बताया जिसे हम कभी नहीं भूलेंगे”।

एक यूजर ने लिखा, “ये वो पल हैं जिन्हें देखने के लिए हम जीते हैं!” एक यूजर ने लिखा, “रोहित शर्मा अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और हार्दिक पांड्या को चूमने लगे। अब तक के सबसे महान भारतीय कप्तान।”

एक यूजर ने लिखा, “याद रखने के लिए किस, यही ब्रो कोड है, जब आप महत्वपूर्ण समय पर कुछ करते हैं,” जबकि दूसरे ने लिखा, “रोहित शर्मा ने जीत के बाद हार्दिक पांड्या को किस किया। टीम इंडिया की दो रीढ़!”