‘भारतीय गेंदबाजों को दोषी पाया गया…’, T20 World Cup जीत के बाद UP पुलिस का इंडियन टीम को बधाई देने का अनोखा अंदाज

Share on:

हर गौरवान्वित भारतीय की तरह उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 विश्व कप में शानदार जीत के लिए बधाई दी। हालांकि, पुलिस बल ने बधाई संदेश पोस्ट करने का पारंपरिक तरीका नहीं अपनाया!


कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बारबाडोस के ब्रिजटाउन में फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर 17 साल बाद टी20 विश्व चैंपियन ट्रॉफी हासिल की।एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक मजाकिया पोस्ट में, यूपी पुलिस ने एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “प्रतिभा को नमन।”

हालाँकि, इस पोस्ट का कैप्शन और भी बेहतर था!

यूपी पुलिस ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों को दक्षिण अफ्रीकी दिल तोड़ने का “दोषी” पाया गया है, और उन्हें “प्रशंसकों से आजीवन प्यार” की सजा सुनाई गई है।पोस्ट में लिखा था, “ब्रेकिंग न्यूज़ : भारतीय गेंदबाजों को दक्षिण अफ़्रीकी दिल तोड़ने का दोषी पाया गया। सजा : एक अरब प्रशंसकों की ओर से आजीवन प्यार!”

नेटिज़ेंस ने पोस्ट पर मिश्रित प्रतिक्रिया दी, कुछ उपयोगकर्ताओं ने इसे टीम के लिए “सही बधाई” कहा, जबकि कुछ ने उनकी आलोचना की और महसूस किया कि पुलिस बल को अपराधों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

एक यूजर ने टिप्पणी की, “टीम भारत को बधाई देने के लिए यूपी पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद।”

एक अन्य ने कहा, “सबसे मधुर और सबसे प्रेरणादायक वाक्य।”

एक अन्य ने टिप्पणी की, “यूपी पुलिस के हमारे मित्रों का यह बहुत अच्छा कदम है।”

एक ने लिखा, “भारतीयों को बधाई और बहुत बड़ा जश्न; हिप हिप हुर्रे।”

एक अन्य ने टिप्पणी की, “यूपी पुलिस – बहुत बहुत रचनात्मक। नमन।”

“बढ़िया पोस्ट!! इसे जारी रखें। ये हल्की-फुल्की हंसी-मज़ाक वाली पोस्ट हमारे अपने @Uppolice ट्विटर हैंडल से बहुत ज़रूरी हैं। आख़िरकार आप सब भी इंसान हैं, आप भी वही महसूस करते हैं जो हम। हम सुरक्षित महसूस करते हैं क्योंकि आप वहाँ हैं और हमारी रक्षा कर रहे हैं। आपका भी धन्यवाद!!” एक टिप्पणी में लिखा था।एक अन्य ने कहा, “ये सब नज़र आता है तुम लोगों को, अपराध बढ़ते हैं तो नज़र आते हैं या नहीं?”