सोनाक्षी की शादी के बाद अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बेटी-दामाद भी पहुंचे

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है। शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। इस बीच, सोनाक्षी की शादी के पांच दिन बाद उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शत्रुघ्न सिन्हा को देखने बेटी और दामाद भी तुरंत अस्पताल पहुंच गए। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

‘शत्रुघ्न सिन्हा कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती’

शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शत्रुघ्न के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसको लेकर फैंस काफी चिंतित हैं. आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा को कुछ नहीं हुआ, शादी की भागदौड़, मानसिक और शारीरिक थकान के कारण वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे, जिसके बाद सोनाक्षी और दामाद जहीर भी मिलने अस्पताल पहुंचे।

‘शादी के पांच दिन बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया’

खबरों की मानें तो शत्रुघ्न बिल्कुल स्वस्थ हैं और सिर्फ रूटीन चेकअप के लिए गए हैं। पहले अफवाह थी कि शत्रुघ्न इस शादी से खुश नहीं हैं और शादी में शामिल भी नहीं होंगे. लेकिन ये बातें महज अफवाह साबित हुईं. शत्रुघ्न ना सिर्फ शादी का हिस्सा बने बल्कि काफी खुश भी नजर आए। लेकिन शादी समारोह के दौरान हुई हलचल के कारण वह थक गए थे और इसलिए वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए। उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पिता के बारे में जानकारी लेने वहां पहुंचीं।

‘सोनाक्षी और जहीर की भव्य शादी’

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की बात करें तो दोनों ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद शाम को एक भव्य स्वागत समारोह हुआ। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स भी नजर आए. इस मौके पर सलमान खान कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे. हनी सिंह का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. वह अपने दोस्त की शादी को एन्जॉय करते हुए भी नजर आए. शादी के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मां की 40 साल पुरानी साड़ी पहनी थी जो पूनम सिन्हा ने अपनी शादी में पहनी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म काकुडा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. उनकी फिल्म कमल हासन की इंडियन 2 से टकराएगी।