Delhi: वसंत विहार में दीवार गिरी, मलबे में दबे कई मजदूर

Share on:

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को भारी बारिश के बीच वसंत विहार इलाके में एक निर्माण स्थल पर ढही दीवार के मलबे के नीचे से शनिवार तड़के एक मजदूर का शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मलबे के नीचे दो और मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। अधिकारियों ने बताया कि अन्य दो मजदूरों को बचाने का अभियान जारी है।

यह घटना शुक्रवार को हुई और इसकी सूचना सुबह करीब 5:30 बजे दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) को दी गई। दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान 19 वर्षीय संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है और उसका शव शनिवार सुबह करीब 6:10 बजे बरामद किया गया। कम से कम तीन लोग अभी भीं फंसे हुए है।

उन्होंने बताया कि कुमार को सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि अन्य दो मजदूरों को बचाने का अभियान जारी है उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण और नागरिक एजेंसियों के कर्मचारी अभियान चला रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि मलबे को हटाने के लिए क्रेनों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जबकि शेष शवों को निकालने के लिए नींव के गड्ढे से पानी निकाला जा रहा है।