TV एक्ट्रेस हिना खान को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं तीसरी स्टेज में…’

Share on:

ये रिश्ता क्या कहलाता है की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. ये देखकर उनके फैंस काफी निराश हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें थर्ड स्टेज का कैंसर है.

हिना ने अपनी पोस्ट में लिखा, सभी को नमस्कार! ऐसी बहुत सी अफवाहें थीं जिनके बारे में मैं बात करना चाहता हूं। मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करना चाहता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन के स्तन कैंसर का पता चला।

‘मुझे स्टेज III का स्तन कैंसर है’

हिना खान ने कहा, ‘मैं हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज III का स्तन कैंसर है। इसके बावजूद मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं।’ मैं इस बीमारी को खत्म करने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज शुरू हो गया है और मैं इससे मजबूत होकर बाहर आने के लिए हर संभव कोशिश करने को तैयार हूं।

हिना खान बिग बॉस में भी धमाल मचाती नजर आई थीं. हिना खान ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें वह पीरियड्स के दौरान काम करने के अनुभव को बयां करती नजर आ रही थीं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब वह काफी दर्द में थीं तब भी उन्हें शूटिंग करनी पड़ी. उन्होंने यह भी कहा कि वह पीरियड्स में 40 डिग्री सेल्सियस पर काम कर रही थीं।