चांदी का मंदिर, सोने की मूर्ति, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड हुआ वायरल

Share on:

देश के मशहूर शख्स और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की अगले महीने शादी है और तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। उनकी शादी से पहले मार्च के महीने में गुजरात के जामनगर में कुछ फंक्शन आयोजित किए गए थे।

अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई को होगी और इस शादी में देशभर के मशहूर लोग, उद्यमी, मशहूर हस्तियां शामिल होंगी. इस बीच अनंत-राधिका की शादी के कार्ड की एक झलक सामने आई है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके कई वीडियो इंस्टाग्राम पर भी वायरल हो चुके हैं।

कैसा है अनंत-राधिका की शादी का कार्ड?

इस शादी के कार्ड का एक वीडियो सामने आया है और वीडियो शुरू होते ही एक लाल रंग का बॉक्स नजर आता है। जब इसे खोला गया तो अंदर एक चांदी का मंदिर नजर आया। उस मंदिर में हिंदू देवी-देवताओं की कुछ सोने की मूर्तियाँ भी देखी जाती हैं। शादी के निमंत्रण के साथ एक चांदी का डिब्बा भी था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड भक्ति और परंपरा का मिश्रण है। शेयर किए गए इस वीडियो में बॉक्स खोलते ही चांदी का मंदिर नजर आता है. इस मंदिर के चारों किनारों पर चार देवताओं की मूर्तियाँ विराजमान हैं। वहीं दूसरे बॉक्स में मैरिज सर्टिफिकेट है और उसमें शादी से जुड़ी सारी जानकारी दी गई है।

बॉक्स खोलते ही एक डिजाइनर कपड़े पर ‘ए’ और ‘आर’ यानी अनंत और राधिका का नाम लिखा होता है और शादी की जानकारी दी जाती है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स ने भी कमेंट कर जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं।

शादी से पहले अंबानी परिवार ने रिश्तेदारों और दोस्तों को बुलाना शुरू कर दिया है. कुछ दिन पहले नीता अंबानी अपने बेटे की शादी के लिए बाबा विश्वनाथ को निमंत्रण देने काशी आई थीं। वहां उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। शादी में अब तक अजय देवगन, अक्षय कुमार समेत कई सेलिब्रिटीज को न्योता दिया जा चुका है।