बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को हुई अजीब बीमारी, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

Share on:

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर और बाहुबली की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को आज कौन नहीं जानता। प्रभास को लोग बाहुबली के बाद से जानते हैं लेकिन अनुष्का शेट्टी को बाहुबली से पहले से जानते हैं। एक्ट्रेस ने साउथ की कई लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सेहत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

‘मुझे हंसने की बीमारी’

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं. इसमें होता यह है कि जब एक्ट्रेस हंसने लगती है तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाती और मुस्कुराती रहती है। उन्हें सामान्य स्थिति में आने में 15-20 मिनट का समय लगता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- मुझे हंसने की बीमारी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि हंसना एक बीमारी भी हो सकती है। लेकिन मेरे मामले में ऐसा ही है।

‘एक्ट्रेस 15-20 मिनट तक नहीं रोक पाती अपनी हंसी’

एक्ट्रेस ने कहा कि एक बार जब मैं हंसना शुरू कर देती हूं तो मेरे लिए 15-20 मिनट तक हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। मैं किसी भी कॉमेडी सीन को देखते या शूट करते समय हंसते हुए फर्श पर गिर जाता हूं। कई बार देखा गया है कि इसकी वजह से शूटिंग भी रोकनी पड़ी है।

एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें स्यूडोबुलबार इफेक्ट यानी पीबीए नाम की बीमारी है। यह एक दुर्लभ तंत्रिका संबंधी विकार है और सीधे मस्तिष्क को प्रभावित करता है। इस स्थिति में व्यक्ति या तो अनियंत्रित रूप से हंसने लगता है या फिर रोने लगता है।