केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भाजपा की समीक्षा बैठक की, कहा-“महाराष्ट्र में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा।”

Share on:

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने 2024 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद महाराष्ट्र में नेतृत्व में किसी भी तरह के बदलाव की संभावना से इनकार किया है और कहा है कि पार्टी इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में शिवसेना-भाजपा-राकांपा गठबंधन की जीत के लिए ब्लूप्रिंट पर काम कर रही है।

मंगलवार को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ महाराष्ट्र भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक के बाद पीयूष गोयल ने संवाददाताओं से कहा, “महाराष्ट्र में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा।” ऐसी अटकलें थीं कि राव साहब पाटिल को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा। राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन में अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के बने रहने को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही है।

रिपोर्ट के अनुसार बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता बीएल संतोष, भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, राज्य भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले, सुधीर मुनगंटीवार, चंद्रकांत पाटिल, पंकजा मुंडे, रावसाहेब दानवे और विनोद तावड़े समेत अन्य लोग शामिल हुए। नेताओं ने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में भाजपा की कमियों और ताकत पर विस्तार से चर्चा की।