Father’s Day 2024: अनुष्का शर्मा ने बच्चों के तरफ से विराट कोहली के लिए कार्ड शेयर किया, प्रशंसकों ने पूछा ”क्या यह अकाय…”

Share on:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर और पति विराट कोहली के दूसरे बच्चे के जन्म के बाद उनके पहले फादर्स डे को मनाने का एक खास तरीका अपनाया। और उन्होंने अपनी बेटी वामिका द्वारा हाथ से बनाए गए कार्ड के साथ एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा किया। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से पोस्ट में विराट की एक पिता के रूप में प्रशंसा की, उन्होंने कहा कि वह विराट को अपने जीवन के सभी मोर्चों पर सफल होते देखकर हैरान हैं।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत कार्ड शेयर किया, जो उनकी बेटी वामिका द्वारा बनाया गया प्रतीत होता है। हाथ से पेंट किए गए कार्ड में पीले रंग में एक बच्चे के पैर दिखाए गए हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि यह पदचिह्न विराट और वामिका का है या वामिका और अकाय का। कार्ड पर लाल और हरे रंग से ‘हैप्पी फादर्स डे’ लिखा हुआ है।

प्रशंसक की खुशियाँ झलकी,
जैसे ही पोस्ट अपलोड हुआ, प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में प्यार और समर्थन दिखाने के लिए आ गए। “सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ पति, सर्वश्रेष्ठ पिता, एक पूर्ण व्यक्ति,” एक अन्य ने पूछा, “क्या यह अकाय का पदचिह्न है?” “यह बहुत प्यारा है।” यह मिठास चिल्लाता है। विराट कोहली एक सच्चे पारिवारिक व्यक्ति हैं”।

अनुष्का विराट का पारिवारिक जीवन,
अनुष्का ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में इटली में एक अंतरंग समारोह में विराट से शादी की। उन्होंने 11 जनवरी, 2021 को बेटी वामिका का स्वागत किया। उन्होंने 15 फरवरी, 2024 को अपने दूसरे बच्चे, अकाय का स्वागत किया। वे अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखने में कामयाब रहे हैं। अभिनेत्री काम में धीमी गति से आगे बढ़ रही हैं। वह अगली बार बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी। जिसमें वह प्रसिद्ध क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन को चित्रित करेंगी। इस प्रोजेक्ट से वह पांच साल से अधिक के अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी। उन्हें आखिरी बार जीरो 2018 में देखा गया था।