यूपी का चौंकाने वाला वीडियो : सैलून कर्मचारी ने की शर्मनाक हरकत, मसाज के दौरान ग्राहक के चेहरे पर थूका

Share on:

लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सैलून कर्मचारी मसाज के दौरान ग्राहक के चेहरे पर थूकता हुआ पाया गया। ग्राहक को कर्मचारी की हरकतों पर शक हुआ और उसने दुकान के सीसीटीवी फुटेज को देखा, जिसमें उसने इस घिनौनी हरकत का पता लगाया। गुस्साए ग्राहक ने तुरंत सुशांत गोल्फ सिटी थाने में कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सैलून कर्मचारी मसाज के दौरान ग्राहक के चेहरे पर थूकता हुआ पाया गया। घटना सैलून के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। जिसमें इस हरकत का पता चला। ग्राहक के संदेह की पुष्टि तब हुई जब फुटेज से पता चला कि जैद नाम के सैलून कर्मचारी ने मालिश के दौरान उसके चेहरे पर थूका था।

पुलिस ने तुरंत जैद के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना ने सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिसमें कई लोगों ने सैलून कर्मचारी के व्यवहार पर हैरानी और घृणा व्यक्त की है। वीडियो के प्रसारित होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। इन मामलों में सैलून कर्मचारियों की हरकतों की व्यापक रूप से निंदा की गई है। जिससे ग्राहक सेवा भूमिकाओं में स्वच्छता और सम्मान बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डाला गया है।