दिल्ली के हाल बेहाल, सोनू सूद बोले- दुआ करों, ऑक्सीजन मिल जाएगी

Share on:

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर क शुरुआत करने वाले एक्टर सोनू सूद ने आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तरफ़ा पहचान और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना चुके हैं। जब कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे है। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

लेकिन अब हाल ही में उन्होंने कोरोना से जूझ रही एक लड़की को नागपुर से हैदराबाद एयरलिफ्ट कराया था और अब उन्होंने दिल्ली की मदद का भी बीड़ा उठा लिया है। दरअसल, एक्टर ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली में हर दिन बिगड़ रहे हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए मदद का आश्वासन दिया है। बता दे, सोनू ने एक यूज़र के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। आयुष नाम के एक यूजर ने एक ट्वीट किया था।

जिसमें लिखा था कि आपका धन्यवाद धूप अश्विनी और सोनू सूद और उन सभी का जिन्होंने जिन्होंने मैसेज और ट्वीट के जरिए मदद करने की कोशिश की. हमें एक सिलेंडर मिल गया है। इस पर सोनू ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दिल्ली…आपकी ऑक्सीजन भी जल्दी मिल जाएगी, बस दुआ करो। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में इन दिनों कोरोना से हालात काफी ज्यादा बिगड़े हुए है। ऐसे में मरीजों में ऑक्सीजन की समस्या सबसे अधिक देखने को मिल रही है। इसको देखते हुए सोनू सूद ने अब दिल्ली की मदद के लिए भी कमर कसनी शुरू कर दी है।