IND Vs PAK : भारत जीता तो बिकिनी में शेयर करूंगी फोटोज’, दिग्गज क्रिकेटर की बहन के नाम से वीडियो वायरल

Share on:

T20 World Cup 2024 IND vs PAK : रविवार को न्यूयॉर्क में होने वाले भारत-पाकिस्तान टी-20 विश्व कप मुकाबले को लेकर दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। इस महामुकाबले में जीत को लेकर तमाम कयास और भविष्यवाणियां लगाई जा रही हैं। कुछ फैंस जहां टीम इंडिया की शानदार जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

वहीं कुछ पाकिस्तान की जीत पर दांव लगा रहे हैं। इस बीच, इस मुकाबले को लेकर एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में सनराइजर्स हैदराबाद के तूफानी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की बहन कोमल शर्मा को दिखाया गया है।

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “अगर आज भारत जीतता है तो बिकिनी में फोटोज शेयर करेंगी।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। हालांकि, ghamasan.com इस वायरल वीडियो और दावे की पुष्टि नहीं करता है।

बता दें कि, इस वीडियो और दावे के सामने आने के बाद कई यूजर्स इसे फेक अकाउंट और फेक दावा बता रहे हैं। वहीं, कुछ का मानना है कि शायद उनका अकाउंट हैक हो गया है। इस सवाल का कोई जवाब नहीं है। अभी तक, न तो अभिषेक शर्मा और न ही उनकी बहन ने इस वायरल वीडियो और दावे पर कोई प्रतिक्रिया दी है।