1 दिन बाद है सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले की शादी, शेयर किया वेडिंग कार्ड

Share on:

टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन्स सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने हालही में सगाई की है, जिसके बाद सभी को इनकी शादी का इंतजार है, बता दें कि दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, और दोनों ने अब इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का दोनों ने फैसला ले लिया था, जिसके बाद सुगंधा मिश्रा ने एक रोमांटिक फोटो शेयर करऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी की जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है, और अब इस पल को 1 दिन शेष बचे है।

आपने सुगंधा मिश्रा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई बार देखा होगा, इसके अलावा कई बड़े शो में भी वो होस्ट के रूप में नजर आती रही, साथ ही इनके अनोखे आवाज के अंदाज से बोलना और अपनी कॉमेडी के कारण ये काफी मशहूर है। सुगंधा ने संकेत भोसले संग खुद की एक रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि ‘हमेशा के लिए #gettingmarried.’ जिसके बाद अब दोनों एक दूसरे के साथ शादी के अनूठे बंधन बंधने जा रहे है।

बता दे कि सुगंधा मिश्रा एक दिन बाद कॉमेड‍ियन संकेत भोसले संग सात जन्मों के बंधन में बंधने वाली हैं, और इसके लिए उन्होंने अपनी शादी की तारीख और वेन्यू की ड‍िटेल शेयर की है, सुगंधा मिश्रा ने वेड‍िंग कार्ड शेयर किया है, और उनकी शादी 26 अप्रैल को पंजाब के जालंधर में होने वाली है, जिसे 1 दिन बचा है। लेकिन इस कोरोना की नई लहर के कारण उन्होंने मेहमानों के न आने की बात भी कही है।