Andhra pradesh assembly elections : साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण ने रचा इतिहास, भाई चिरंजीवी ने दी बधाई, बन सकते हैं डिप्टी सीएम!

Share on:

आंध्रप्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम सामने आ गए है। इस चुनाव में साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की जनसेना पार्टी (जेएसपी) पार्टी ने इतिहास रच दिया है। वहीं इन नतीजों के बाद कल्याण के घर लौटने पर उनके परिवार ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया। उपकी पत्नी अन्ना लेझनेवा आरती की और अपने पति के माथे पर टीका भी लगाया।

भाई चिरंजीवी ने दी बधाई
इस दौरान पवन कल्याण के बड़े भाई मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर अपने भाई को बधाई दी और लिखा, मैं भी इस बात से बेहद खुश हूं कि कैसे मेरे प्यारे भाई पवन कल्याण ने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास किया। आप सभी को हार्दिक बधाई। इस दौरान कई अन्य हस्तियों ने आंध्र प्रदेश चुनावों में ऐतिहासिक जीत के लिए अभिनेता को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

बन सकते हैं डिप्टी सीएम
गौरतलब है कि चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी, जनसेना पार्टी और भारतीय जनता पार्टी का एलायंस है। तेलुगु देशम पार्टी 136 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं जनसेना पार्टी 21 सीटों पर बढत बनाए हुए है। इसके अलावा बीजेपी ने 8 सीटों पर बड़ी बढ़त बनाई है। ऐसे में जनसेना पार्टी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर आंध्र प्रदेश में उबरी है। इसी लिहाज से जनसेना पार्टी चीफ पवन कल्याण को डिप्टी सीएम के चेहरे के तौर पर देखा जा रहा है।