गुजरात जा रहे 4 कंटेनर से 2 करोड़ की अवैध शराब जब्त, पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार

Share on:

झाबुला जिले में गुजरात सीमा के पास पिटोल चेकपोस्ट पर बुधवार दोपहर पुलिस ने 4 कंटेनरों से अवैध शराब बरामद की। पिटोल चेकपोस्ट प्रभारी पलवी भाबर ने बताया कि बैतूल-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 47 पर 4 कंटेनरों में अवैध शराब होने की सूचना मिली थी।

‘अवैध शराब होने की सूचना मिलने पर…’

बैतूल-अहमदाबाद नेशनल हाईवे 47 पर 4 कंटेनरों में अवैध शराब होने की सूचना मिलने पर जाकर देखा तो कंटेनरों में अवैध शराब मिली। इसकी सूचना एसपी पद्म विलोचन शुक्ला को दी गई है। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीएल कुर्वे मौके पर पहुंचे और 4 ट्रकों से 4 हजार 990 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की। जब्त शराब की कीमत 2 करोड़ 1 लाख 19 हजार 2 सौ रुपए है। पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 4 कंटेनर मध्यप्रदेश से गुजरात जा रहे थे। ट्रकों में रॉयल स्टेज ब्रांड की महंगी हाई रेंज की शराब भरी हुई थी। अभी इन कंटेनरों की जांच की जा रही है। इसके बाद और जानकारी सामने आएगी।

‘दो दिनों में करीब 8 करोड़ की अवैध शराब जब्त’

सोमवार 27 मई की शाम को पुलिस ने एक ट्रक में 91 लाख की अवैध शराब और आबकारी विभाग ने 9 ट्रकों में करीब 5 करोड़ की अवैध शराब जब्त की दो दिनों में करीब 8 करोड़ की भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की गई है। किसी भी वाहन के पास कोई दस्तावेज या परमिट नहीं मिला, जिसके बाद पुलिस ने सभी ट्रकों को जब्त कर लिया है।