Indore News : इंदौर पुलिस ने मोबाइल चोर को किया गिरफ्तार, कई फोन भी किए बरामद

Share on:

इंदौर के स्कीम नंबर 78 के कनक हॉस्पिटल के सामने दिनांक 19 मई, 2024 को एक अज्ञात व्यक्ति एक छात्रा का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। यह अपराधिक घटना वत्स गर्ल्स हॉस्टल स्कीम नंबर 78 के पास हुई। छात्रा ने थाना लसूड़िया में अपनी शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने धारा 392 तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है।

क्या है मामला?

मोबाईल पर बात करते हुए छात्रा अपने हॉस्टल की तरफ जा रही थी, तभी कनक हॉस्पिटल के सामने स्कीम नं. 78 के पास अज्ञात मोटर साईकिल चालक आया और हाथ से मोबाईल छीनकर भाग गया।

‘आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार’

मोबाईल लूट की घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण के लिए, थाना प्रभारी उप निरीक्षक घनश्याम मिश्रा द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त जानकारी और फरियादी के द्वारा बताए गए हुलिये की जांच की और एक व्यक्ति की पहचान की, जिसका नाम आकाश तायडे था। मुखबिर द्वारा जानकारी मिली कि आकाश तायडे साईं बस्ती में आया हुआ है, प्राप्त जानकारी पर तत्काल प्रभाव से गठित टीम ने कार्रवाई की। बदमाश को पुलिस ने सांई बस्ती महालक्षी नगर इन्दौर में अपने गिरफ्त में ले लिया और पुलिस द्वारा लूटे गए मोबाइल फोन को भी वापस ले लिया गया। इस मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।

‘इन अफसरों की रही सराहनीय भूमिका’

उक्त कार्यवाही में थाना इंचार्ज उनि घनश्याम मिश्रा, सहित उनके सहकर्मी नरेन्द्र जैसवार, आर योगेन्द्र व्यास, आर मनीष शर्मा, आर पुष्पेन्द्र यादव, और आर विनीत शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही। इनकी सूझबूझ से अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया गया और लूटे गए मोबाइल फोन को भी वापस बरामद कर लिया।