MP NEWS : कोरोना ने ली माँ की जान, सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाई बेटी, उठाया ये गलत कदम

Share on:

रायसेन: प्रदेश में एक और कोरोना हाहाकार मचा रहा है, कई लोग इस संक्रमण की चपेट में आ गए है तो कइयों ने अपने परिवार के लोगों को खो दिया, ऐसा ही एक मामला भोपाल के पास रायसेन जिले से सामने आया है, यहां कोरोना ने एक लड़की से उसकी माँ छीन ली, जिसके बाद लड़की ने भी यह सदमा बर्दाश्त नही कर पाया और इतना बड़ा गलत कदम उठा लिया।

दरअसल रायसेन में लड़की की माँ की मौत कोरोना से हुई थी और इस बात का सदमे से वो शोक में थी, जिसके बाद लड़की ने चौथी मंजिल के कूदकर आत्महत्या कर ली, आज इस दुःख की घड़ी में यह घटना काफी दिल दहला देने वाली क्योंकि रोजाना इस महामारी के कारण लोग अपने परिवार वालों को खो रहे है, ऐसे में एक माँ की मौत के सदमे में लड़की ने आत्महत्या जैसा गलत कदम उठा लिया।

इतना ही नहीं जब इस लड़की ने यह कदम उठाया उस समय लोगों ने उस लड़की को नीचे छलांग लगाते देखा, लेकिन उसे बचाने के बजाए वो उसका वीडियो बनाते रहे, और अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया लेकिन उस लड़की ने दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला-
बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना रायसेन के मंडीदीप थाना क्षेत्र के हिमांशु मेघा सिटी की है, जहां एक दिन पहली ही इस लड़की की माँ की कोरोना से मौत हुई थी और लड़की भी इस सदमे में ही थी, जिसके बाद बीते दिन बुधवार को लड़की ने अपने फ्लेट की चौथी मंजिल से कूद कर जान देदी।