Indore News: BJP विधायक के पोते ने मौत को लगाया गले, सुसाइड नोट भी छोड़ा, लिखा- ‘घर वालों को परेशान…’

Share on:

Indore News: इंदौर में विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने आत्महत्या करने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। इस घटना के पीछे क्या कारण हो सकते हैं, इसकी जांच अभी भी जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। आत्महत्या का मोटिव या इसमें शामिल तत्वों की जानकारी अभी तक नहीं है।

‘विधायक और परिवार के अन्य सदस्य भी इंदौर पहुंचे हैं’

इस दुखद घटना के बाद, विधायक और परिवार के अन्य सदस्य भी इंदौर पहुंचे हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से मामले की त्वरित जांच के लिए अपील की है। वे मामले की गहरी जांच के लिए सरकारी अधिकारियों से मिलने के लिए भी तैयार हैं। लोग उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं और उनके इस असामाजिक कदम की जांच की मांग कर रहे हैं।

‘विधायक दांगी का पोता इंदौर के लॉ कॉलेज में LLB कर रहा था’

पुलिस के मुताबिक, विधायक हजारी लाल दांगी का पोता विजय दांगी इंदौर के एक लॉ कॉलेज में एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था. वह दो साल तक इंदौर में रहे। सोमवार देर रात उसने अपने कमरे में हत्या कर दी. जब उसने अपने परिवार का फोन नहीं उठाया तो उन्हें शक हुआ। इंदौर में रहने वाले रिश्तेदार जब घर पहुंचे तो वह कमरे में मृत मिला। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

‘कमरे से एक सुसाइड नोट मिला’

पुलिस ने विजय का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आत्महत्या से पहले उसने किससे बात की थी। पुलिस को विजय के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला। फिलहाल दोस्ती की वजह सामने आ रही है। जहरीला पदार्थ खाकर मौत को गले लगा लिया।

‘घर वालों को परेशान मत करना’

विजय ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। मेरे मरने के बाद घर वालों को परेशान मत करना। विजय के दोस्तों ने परिवार को बताया कि विजय पिछले कुछ दिनों से चुप था। वह किसी से बात नहीं करता था।