PM मोदी ने AAP को कुचलने के लिए शुरू किया ‘ऑपरेशन झाड़ू’, CM केजरीवाल ने बताया- क्या है BJP के 3 प्लान?

Share on:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर यह सुनिश्चित करने के लिए ‘ऑपरेशन झाड़ू’ शुरू करने का आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ी न हो जाए और सत्तारूढ़ पार्टी के लिए चुनौती न बन जाए। आप मुख्य ने आज भाजपा मुख्यालय की ओर जाने से पहले राष्ट्रीय राजधानी के डीडीयू मार्ग पर जनता को संबोधित करते हुए भगवा पार्टी पर हमला बोला।

BJP का ‘ऑपरेशन झाड़ू’

अरविंद केजरीवाल ने कहा, बीजेपी ने ‘ऑपरेशन झाड़ू’ इसलिए शुरू किया है ताकि हम बड़े होकर उनके लिए चुनौती न बन जाएं। ‘ऑपरेशन झाड़ू’ के जरिए आम आदमी पार्टी के बड़े-बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा, गिरफ्तार किया जा रहा है और आने वाले दिनों में AAP के बैंक खाते भी बंद कर दिए जाएंगे और फ्रीज कर दिए जाएंगे।

BJP के 3 प्लान:

अरविंद केजरीवाल ने यह भी दावा किया कि आने वाले दिनों में उनकी पार्टी के बड़े नेताओं को गिरफ्तार किया जाएगा और AAP के बैंक खाते फ्रीज कर दिए जाएंगे। ईडी के वकील पहले ही कोर्ट में बयान दे चुके हैं कि चुनाव के तुरंत बाद आप के बैंक खाते फ्रीज कर दिए जाएंगे, उन्होंने कहा कि अगर वे अभी हमारे खाते फ्रीज कर देंगे तो हमें सहानुभूति मिलेगी… चुनाव के बाद वे हमारे खाते फ्रीज कर देंगे, हमारे खाते फ्रीज कर देंगे कार्यालय। हमें मिटाकर सड़कों पर ला दिया जाएगा।