असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘मुसलमानों के बारे में संदेह पैदा कर रहे….’

Share on:

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों के बारे में संदेह पैदा करने के अपने मूल एजेंडे पर वापस जाने और G20 और चंद्रयान 3 जैसी भारत की प्रमुख उपलब्धियों को भूलने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, वह जहर उगलने, विभाजन पैदा करने, मुसलमानों के बारे में संदेह पैदा करने और उन्हें घुसपैठिए कहने के अपने मूल एजेंडे पर वापस चले गए हैं। अब, वह वापस चले गए हैं। वह G20, चंद्रयान 3 , 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था, सुरक्षा परिषद में स्थायी सीट, विश्व गुरु, विकसित भारत को भूल गए हैं, ये सभी कूड़ेदान में चले गए हैं…वे एजेंडे पर वापस आ गए हैं जो उन्होंने शुरू किया और भविष्य में भी जारी रहेगा।

ओवैसी ने कहा, मैं बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हूं क्योंकि यही उनका मूल DNA है। यही उनकी मूल भाषा है, यानी कि वे मुसलमानों से नफरत करते हैं। यह असली हिंदुत्व विचारधारा है…। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री 2002 से लगातार कहते आ रहे हैं कि किस बात ने उन्हें इस महान देश का प्रधानमंत्री बनाया और दो बार बनाया।

ओवैसी ने ‘तथाकथित धर्मनिरपेक्ष’ भारतीय गुट पर हमला बोला

ओवैसी ने कहा कि जहां भी अल्पसंख्यक हैं, उन्हें लगता है कि BJP ने उन्हें पूरी तरह से अदृश्य कर दिया है, अन्य तथाकथित INDI गठबंधन मुसलमानों को टिकट देने में अनिच्छुक हैं। लोकतंत्र के वर्तमान स्वरूप में, यदि मुसलमानों को चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं बनाया जा रहा है, तो निश्चित रूप से, संसद में उनका प्रतिनिधित्व कम हो जाएगा। क्या यह इस देश की संपूर्ण विविधता का प्रतिनिधित्व होगा। मुझे ऐसा नहीं लगता।

लोकसभा चुनाव 2024

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण से पहले ओवैसी का बयान आया है। चौथे चरण का मतदान 13 मई को होगा। लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।