Tweet के जरिये लड़की ने मांगी सोनू से मदद, 20 मिनिट में पहुंचाए रेमेडिसविर इंजेक्शन

Share on:

कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे है। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच वो खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए है बावजूद इसके अपने घर में रहकर भी सोनू लोगों की मदद करने से नहीं चूक रहे है। इस बार उन्होंने एक लड़की की मदद की और 20 मिनिट के अंदर उसकी समस्या का हल किया।

दरअसल श्रेया श्रीवास्तव नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके सोनू सूद से मदद मांगी थी उन्होंने लिखा कि ‘सर आपकी मदद चाहिए, कृपया मेरे चाचा की जान बचाने में मदद करें, कोविड-19 से उनका 70 प्रतिशत लंग्स बुरी तरह प्रभावित हो गया है, रायपुर छत्तीसगढ़ में रेमेडिसविर दवा चाहिए, कृपया उन्हें बचाइए, अब आप हमारी उम्मीद की एकमात्र किरण हैं।’ तत्काल श्रेया के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा कि ’30 मिनट में इंजेक्शन आपके हाथ में होगा।’

इतना ही नहीं सोनी ने मात्र 20 मिनिट में श्रेया तक 2 रेमेडिसविर इंजेक्शन पहुंचा दिए। जिसका धन्यवाद श्रेया ने ट्वीट करके दिया। एक बार फिर गरीबो और जरुरतमंदो की मदद के लिए आगे वाले सोनू सूद ने अपना काम किया और किसी की जान बचाई।