खौफनाक! मां ने 6 वर्षीय दिव्यांग को मगरमच्छों से भरे नाले में फेंका, एक दिन बाद जबड़े से मिली लाश

Share on:

मां बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र और भरोषेमंद माना जाता है. लेकिन कर्नाटक में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला ने पति से बहस के बाद अपने 6 साल के दिव्यांग बेटे को मगरमच्छों से भरे नहर में फेंक दिया. जहां पुलिस ने बच्चे की लाश मगरमच्छ के जबड़े से बरामद कर ली है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मुताबिक घटना उत्तर कन्नड़ जिले के दांडेली तालुक के हलामदी गांव की है. महिला सावित्री की उसके पति रवि कुमार के बीच लड़ाई हो जाती है.इसके बाद महिला ने रात करीब 9 बजे अपने बेटे विनोद (6) को नहर में फेंक दिया, जो आगे जाकर मगरमच्छों से भरी काली नदी में जुड़ती है. घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के गोताखोरों की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

हालांकि अगले दिन रविवार को सर्च टीम ने बच्चे के शव को मगरमच्छ के जबड़े से बरामद किया. जहां मगरमच्छ उसके दाहिने हाथ का हिस्सा खा चुके हैं. शरीर पर गंभीर चोट और काटने के निशान हैं. बता दें आरोपी दंपति राजमिस्त्री और नौकरानी के रूप में काम करते थे. दोनों को पति पत्नी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

वहीं महिला ने इस घटना का जिम्मेदार पति को ठहराया। कहा कि पति बार बार उसके गूंगा होने को लेकर टार्चर करतें थे. आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि पति कहते थे कि वह किसी काम का नही है. वह दिनभर खाता है. आगे कहा कि अगर मेरे पति यही कहते रहते तो मेरा बेटा कितना अत्याचार सहता मैं अपना दर्द कहां बांटने जाऊंगी.