कोरोना को मजाक समझने वालों के लिए इस युवक ने बनाया वीडियो, मरने के बाद हुआ वायरल

Share on:

देश में कोरोना की इस नई लहर ने पिछले साल से कई गुना ज्यादा तबाही मचाई हुई है, आये दिन लोगों के मरने और संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है, लेकिन अभी भी कुछ लोग अपनी बात पर अड़े हुए की यह कोई बीमारी नहीं है हमे पागल बनाया जा रहा है, और मास्क नहीं पहन रहे है, लेकिन उन्हें यह नहीं पता वो कितनी बड़ी भूल कर रहे है, ऐसे में एक नौजवान जिसने इस लोगों के लिए अपनी आख्रिरी सांस लेते हुए एक वीडियो बनाया और यह बताया है कि यह कितनी खतरनाक है.

दरसल यह शख्स वाराणसी में ‘रोटी बैंक’ चलाने वाले किशोर कांत तिवारी है जो एक सामजसेवी है और यह युवक वाराणसी की गलियों में हर हर महादेव के नारों के साथ भूखे लोगों का पेट भरते है, लेकिन कोरोना महामारी से लड़ते लड़ते इनकी भी मौत हो गई उम्र भी थी लेकिन इन्होने अपने आखिरी समय में वीडियो बनाकर इस जानलेवा बीमारी के प्रति लोगों को जागरूक किया है। किशोर एक नौजवान है जिन्होंने अपने रोटी बैंक से कई लोगों की मदद की है और इतनी कम उम्र में इस कोरोना महामारी के कारण इस दुनिया को अलविदा कह चुके है।

किशोर जब अस्पताल में इस बीमारी से लड़ रहे थे उस दौरान उन्होंने एक वीडियो बनाया और उनके निधन के बाद उनका 53 मिनट 39 सेकंड का यह वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमे वो बार बार एक ही बात का ज़िक्र कर रहे है, जोकि है कोरोना को हल्के में न लें। बता दें कि किशोर एक सेहतमंद युवक थे बावजूद इसके वो इस बीमारी की चपेट में आ गए इसलिए उन्होंने लोगों दूर करने के लिए यह वीडियो बनाया है।
यह है वो वीडियो-

https://twitter.com/rishirajshanker/status/1382758291147673604?s=20