कोरोना का कहर, एक ही परिवार के 5 लोगों की गई जान, पूजा में हुए थे शामिल

Share on:

मुंबई: देश में कोरोना का कोहराम बढ़ता ही जा रहा है, ऐसे में इस दूसरी लहर से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जहा रोजाना हजारो संक्रमित सामने आ रहे है, और इस बीच पुणे से कोरोना महामारी के प्रकोप की ख़बर सामने आई है, जिसे सुन कर आपका दिल भी सहम जायेगा और आपके होश भी उड़ जायेंगे, इस कोरोना वायरस ने एक पुरे परिवार को अपना शिकार बना लिया और देखते ही देखते 15 दिनों में एक एक सदस्य की कोरोना से मौत हो गई।

कोरोना वायरस की चपेट में आने वाला यह जाधव परिवार के 5 सदस्य मौत के हवाले हो गए। इस कोरोना महामारी से पूरा खंडन मौत की गोद में सो गया इस परिवार में मां अलका जाधव, भाई रोहित जाधव, अतुल जाधव और बहन वैशाली गायकवाड है जिन्होंने कोरोना से लड़ते लड़ते अपना दम तोड़ दिया।

कैसे फैला यह वायरस पूरे परिवार में-
दरअसल यह जाधव परिवार एक पूजा के कार्यक्रम में हुआ था, जिसके बाद देखते ही देखते सारे सदस्य इसकी चपेट में आ गए और अब इस जाधव परिवार के पांच सदस्यों की कोरोना से मौत जो गई, जिससे इलाक़े में शोक और दहशत का माहौल है, अब इस घटना के बाद आप समझ ही सकते है कोरोना की यह नई लहर कितनी घातक है, इसलिए सावधान रहिये जरूरी हो तो ही घर से बहार निकले।