तमिल एक्टर विवेक ने कहा दुनिया को अलविदा, इन बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ कर चुके थे काम

Share on:

साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर और कॉमेडियन विवेक का आज निधन हो गया है। उनकी उम्र मात्र 59 साल थी। सीने में दर्द के चलते उनका इलाज चैन्नई के सिम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन उन्होंने उस ही आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि सुबह सुबह 4:35 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दरअसल, एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अचेत होने पर चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी एन्जियोप्लास्टी हुई थी। ये इसलिए क्योंकि उनके दिल की एक अहम नस पूरी तरह ब्लॉक हो गई थी।

इसलिए उनको ईसीएमओ सपोर्ट पर रखा गया था। बताया जा रहा है कि एक्टर को बेहोशी की हालत में उनकी पत्नी और बेटी के द्वारा शुक्रवार सुबह 11 बजे तब अस्पताल लाया गया जब एक्टर ने बेचैनी होने की शिकायत की थी। जानकारी के अनुसार, एक्टर को कोरोना नहीं था। ये डॉ ने साफ़ कर दिया था कि उनकी ये स्थिति वैक्सीन के कारण नहीं हुई है। वहीं हॉस्पिटल द्वारा बताया गया कि एक्टर को जो अचानक से अटैक आया, वो कार्डियोजेनिक शॉक के साथ एक तीव्र कोरोनरी सिंड्रोम के कारण हुआ है। टेस्ट में ये पता चला है कि एक्टर कोरोना संक्रमित नहीं थे।

कई सुपरस्टार्स के साथ कर चुके थे काम –

विवेक ने साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गज एक्टर्स के साथ यादगार रोल दिए हैं। इसके अलावा वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर थे। उनकी लाजवाब फिल्मों में अहम हैं- ‘शिवाजी’, ‘अन्नियन’, ‘बिगिल’, ‘धूल’, ‘सिंघम’, ‘आथि’, ‘विश्वासम’, ‘वीआईपी-2’, ‘मिन्नाले’ आदि है। बता दे, सुपरस्टार विवेक को भारत सरकार की ओर से साल 2009 में पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया था। विवेक डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सिद्धांतों पर चलने वाले व्यक्ति थे। कुछ साल पहले एक्टर के बेटे की डेंगू और ब्रेन फीवर के चलते मौत हो गई थी।