Lok Sabha Election: सभा में PM और उनकी मां की फोटो लेकर पहुंचा शख्स, नरेंद्र मोदी ने कहा- बहुत बढ़िया..लेकिन नीचे रख लीजिए…

Share on:

लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार सभाए कर रहें है. इन सभाओं में पीएम मोदी द्वारा लोगों की प्रतिक्रियाओं का जवाब देते हुए देखा गया है. मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में चुनावी सभा करने पहुंचे. वहीं इस सभा में एक ऐसा वाकया हुआ जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सभा में एक शख्स , पीएम मोदी और उनकी मां हीराबेन की फोटो लेकर पहुंचा हुआ था. पीएम मोदी ने इस पर भी प्रतिक्रिया दी.

पीएम मोदी ने जैसे ही सख्स के हांथ में उनकी और उनके माता हीराबेन की तस्वीर देखा प्रशन्न होते हुए कहा कि ये जो सज्जन बहुत बढ़िया चित्र बनाकर लाए हैं. मेरी माता जी का भी चित्र लाए हैं. मैं बहुत आभारी हूं.लेकिन आप ये ऊंचा करते हो तो पीछे वाले देख नहीं पाते हैं. क्या आप इसको नीचे रखेंगे.इतना ही नही पीएम मोदी ने कहा कि इसको नीचे रख देंगे आप. आपने मेरी बात मान ली इसलिए मैं आपका हृदय से आभार व्यक्त करता हूं.

प्रधानमंत्री मोदी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देवभूमि का आशीर्वाद मेरी शक्ति है., जब भी उत्तराखंड की धरती पर आता हू मुझे बड़ा सुकून मिलता है. राज्य के विकाश की चर्चा में कहा कि हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है. उन्होंने नारा देते हुए कहा कि देव भूमि के ध्यान से ही धन्य हो जाता हूं, है भाग्य मेरा, सौभाग्य मेरा मै तुमको शीश नवाता हूं.

विपक्ष पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने सभा के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम ने राहुल गांधी का बिना नाम लिए कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे ने कहा कि तीसरी बार पीएम मोदी बना तो देश में आग लग जायेगी. कहा अब विपक्षी पार्टियां देश को आग लगाने की बात कर रही है. इतना ही नही कहा कि कांग्रेस भारत को अराजकता में झोकना चाहती है देश में आग लगाना चाहती है. विपक्ष वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या हो गये.