प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंत्री आतिशी ने कहा- बीजेपी में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया, जल्द हमें गिरफ्तार…

Share on:

दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि मेरे एक बेहद करीबी के जरिए मुझसे बीजेपी में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया है। मुझसे कहा गया है कि अपना राजनीतिक करियर बचाएं या जेल जाने के लिए तैयार रहें।

आतिशी ने कहा कि मुझे बताया गया कि आने वाले कुछ दिनों में मेरे और मेरे रिश्तेदारों के घर पर ईडी की छापेमारी होगी। उसके बाद हम सभी को समन भेजा जाएगा और उसके तुरंत बाद हमें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मेरे अलावा आप सांसद राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार करने की तैयारी है।

आतिशी ने कहा कि ईडी ने कल कोर्ट में मेरा और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया, पिछले डेढ़ साल से ईडी और सीबीआई के पास जो बयान है उसके आधार पर ये बयान ईडी की चार्जशीट में भी है। इसे अदालत में उठाने का उद्देश्य क्या है? वजह ये है कि बीजेपी को लगता है कि केजरीवाल, सिसौदिया, संजय सिंह, सत्येन्द्र जैन के जेल में होने के बावजूद AAP मजबूत है। अब वह अगली कतार के नेतृत्व को जेल में डालने की तैयारी कर रही है।

‘ईडी आज हाई कोर्ट में जवाब दाखिल करेगी’

शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ 23 मार्च को हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर 27 मार्च को कोर्ट ने ईडी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। इस मामले में ईडी आज विस्तृत जवाब दाखिल करेगी। मामले की सुनवाई कल यानी 3 अप्रैल को होगी।

21 मार्च को गिरफ्तार किए गए केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के अलावा राउज एवेन्यू कोर्ट के रिमांड फैसले को भी चुनौती दी थी। दरअसल, राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 28 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेजा था। जिसे बाद में 1 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया। 1 अप्रैल को जब मामले की सुनवाई हुई तो कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया।